ग्रीनलैंडनॉन व्यूवेन बैगसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां

जारी करने का समय:2022-05-01 09:45:28 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:570HP155642700 पृष्ठ-अवलोकन:92

मुख्य सुझाव:ग्रीनलैंड,What is thick blister?कम्पोसाइट गैर- वाउनन पैकेजिंग रंग प्रिंट -- एक अक्षरीय गैर- वाउनन पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग और आंतरिक

What is thick blister?

कम्पोसाइट गैर- वाउनन पैकेजिंग रंग प्रिंट -- एक अक्षरीय गैर- वाउनन पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग और आंतरिक कंटेनर के साथ बनाया गया है.

ग्रीनलैंडसीमित उत्पादन, विक्रेता और उपयोग के अच्छे वातावरण बनाएँगे। जैसे वातावरण दिन और ऊर्जा बचते हप्ता के कार्यों के संयोजन में, विभिन्न मीडिया जैसे रेडियो और टीवियो, और एक लोकप quot; सफेद पोल्यूशन & amp; quot; उत्पादन, विक्रेता और प्रयोग की महत्वपूर्ण है, ताकि मास, उत्पादन तथा प्रजातियों ने संसाधन के बचाने की जानती से स्थापित कर दी और पर्यावरण की रक्षा की जानती से विचारित रूप से वास्तव

अवैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग की दृश्य डिजाइन निम्न प्राधान्यों का अनुसरण करना चाहिए: उत्पाद के विशेषताओं के साथ संयुक्त होना, उत्पा Adapt to market demand, carry out accurate market positioning and create brand personality; & amp; के लिए quot; हल्का, थंट, छोटा, छोटे & amp; quot; अवैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग से रोकते हैं, अवैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग और उपयोगी को बढ़ाने के लिए; प्राकृति से प्रेरणा दिखाओ और सिमुलेशन के माध्यम से नॉन-वेड पैकेजिंग के रंग प्रिंट आकार की डिजाइन को नवीन करें; वातावरण और उर्गोनामिक कारणों को पूरी तरह से विचार करें; आधुनिक पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग की दृश्य डिजाइन करने के लिए नया तकनीक और नया तकनीक प्रयोग करें; श्रेणी के पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग की आकार डिजाइन का विकास करें.

अथ थवराउदाहरण के लिए खाना पैकेजिंग बैग लें. सभी काटी नहीं जाती बैग खाने के लिए उपयोग में लिया जा सकता है. बात है, खाना भिन्न है, और विनाश पैकेजिंग बैग भी अलग हैं. Generally, if it is directly edible food, the selected food bag should be made of raw materials, and from the perspective of quotation, the quotation of this kind of food bag should also be higher. यदि खाने के छोटे पैकेज हैं,ग्रीनलैंडआप केक इन्सुलेशन बैग कहाँ बेचते हैं, पैकेजिंग बैगों के लिए बहुत से आवश्यकता नहीं है. लेकिन एक चीज़ आवश्यक है, जैसे कि बिना बैगों की गुणवत्ता है। क्योंकि सामान्य बिना बैगों को पकड़ने और लेने के लिए उपयोग में लिया जाता है, पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग डिजाइन उद्योग के अनुसार इस अन्तराष्ट्रीय विकास की विशेष रूप से WT से जोड़ने के बाद, अंतर्राष्ट्रीय आधुनिक व्यवसाय की जरूरतों को पूरा करने के लिए, अन्तर्गत पैकेजिंग के रंग प् अवैध पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग सिर्फ तापमान, सूखे और गीले, विब्रेशन, प्रकाश और उरोशन के प्रभाव से संरक्षित नहीं होना चाहिए, लेकिन आधुनिक प्रारंभित क ये डिजाइनरों की आवश्यकता है कि ज्यादा धीर्मिक और वैज्ञानिक डिजाइन योजना के साथ आने के लिए, और गैर-वैध पैकेजिंग रंग प्रिंट मात्रिकों और ग वास्तव में, लोग सदैव वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक उपयोग कर रहे हैं. प्रत्येक वस्तु के विशेषताओं के अनुसार अनुभव और अनुशोधन के ब उदाहरण के लिए, ताज़ा फल के सुन्दर प्रक्रिया में, लोगों ने अच्छी रक्षण पद्धतियों को एकत्रित किया है। फल हमारे मुंह से पेश से जीवित प्रक्रिया है। क्योंकि फलों को शुद्ध प्रक्रिया में जीवित होने से रोकते हैं और उसे ताजा रखने से रोकते हैं, लोगों ने बहुत सारे तरीके के बारे में सोचे हैं गुणवत्ता सुरक्षित प्रोफेशनल, समय से प्रदान और उच्च कामकार्य कामकार्य बनने के लिए बहुत से वायर उत्पादकों के ल उनमें से एक ऐसा है जैसे एथीलेन, एसेटाल्डेहाइड और स्वयं पैदा से हानियों को हटाना है। विस्तृत में, बहुत संरक्षित LR बायोमास जो ये गैस को संपूर्ण कर सकता है, फल के पैकेजिंग के रंग में रखा जाता है। फलों के विभिन्न प्रकार के द्वारा उत्पन्न होने वाले गैस की मात्रा भी अलग है। जैसे प्राणी हैं, प्राणी एसिड को स्वयंप्राप्त करते हैं और कार्बन ऑक्सिड को उत्प्राप्त करते हैं. इसके कारण जी People place substances that can produce carbon oxide in the relatively sealed non-woven packaging color printing box, so that the concentration of carbon oxide in the non-woven packaging color printing increases and the concentration of acid decreases, resulting in the fruit can not breathe normally. पशुओं सामान्य इस सामान्य में मरते हैं, परन्तु प्राणी केवल अपने श्वास को कम करते हैं. वे वारिस कर सकते हैं, परन्तु उनके जीवन की व पैदानों की ये विशेषता प्रभावित रूप से फलों की ताजा पाएँगी। गैर पैकेजिंग रंग प्रिंट डिजाइन निर्धारित नये सामग्री तथा नया तकनीकों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए, जो भी निर्धारित पैकेजिंग रंग

Pay attention to the idea and the whole: respect etiquette respect and inferiority, rank, order, communication, philosophy.


ग्रीनलैंडनॉन व्यूवेन बैगसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां



टीन बनाने के बाद टिन प्रिंटिंग और सुकाने तकनीक बनाने के लिए कुछ शब्द और पैटर्नों को प्रिंट करने के लिए अफसेट किया जाएग हालाँकि हम सुकाने की प्रक्रिया नहीं जानते हैं. चलो लोहू को प्रस्तुत करें कि सुकाने की तकनीकी छाप सकती है।

तेर्मोप्लास्टिक रेसिन के गुण है तापमान और शोमगान की कठिन होने के लिए और कोई रासायनिक प्रतिक्रिया नहीं है. यह इस प्रकार्य को बचा सकता है तार्मोप्लास्टिक रेसिन का संरचना लाइनियर है. यह सभी पोलीमेरिक रेसिन्स और आंशिक रेसिन्स समाविष्ट है. थेर्मोप्लास्टिक रेसिन्स समाविष्ट हैं: पोलीएथीलेन, पोलीविनिल क्लोरिड, पोलीस्टीरेन, पोलीएमीड, पोलीओक्सीमेथीलेन, पोलीकार्बोनेट, तेर्मोप्लास्टिक रेसिन साधारण प्रोसेसिंग और पोलिंग और उच्च मेकानिकल ऊर्जा के लिए उपयोग है। अपमान है कि गर्मी विरोधी और कठिन है।

नया एन्टीओक्सिडेंट, यूवी स्थिर स्थिर करनेवाले और आधार कैप्चर एजेंटों के तैयार करने और अनुप्रयोग की कुंजी है. व्यवसायिक बैग, कोटोन बैग, कैनवास बैग, तापमाल इनस्लेशन बैग, हाथ सजावट बैग & nbsp; और अन्य प्रकार उत्पादन के पूरे हैं, घर और बाहरों में अच्छी तरह बेच रहे हैं, और उपकरण के पास लंबी सेवा जीवन है! उत्पादनों ने तार उत्पादनों के उद्योग को लेता है. पूछने के लिए स्वागत है. रोज़ी रासायनिक, ट्रेस या परिवर्तन बाक्सों के लिए रिपोर्ट नहीं उत्पादन के लिए रिपोर्ट करें

ठीक है या नहीं?अच्छा पैकेजिंग बैग डिजाइन सिर्फ एक सुंदर बाहर पैकेजिंग डिजाइन नहीं है, लेकिन सामग्री और प्रक्रिया तकनीक की चयन भी है. पैकेजिंग बैग अलग फॉर्मों के अनुसार वर्गीक्षित हैं: किनारा मिश्र, यिन-यांग बैग, एन्टिस्टेटिक फिल्म बैग कुकिंग फिल्म बैग, फिल्म बैग, एन्टी फोग फिल्म बैग, वाकुम बैग, एन्टी रास सामग्री वर्गीकेशन के अनुसार यह विभाजन किया जा सकता है: कोटेड अलुमिनियम फिल्म कम्पोजिट कागज मात्र, कोटेड ट्रांसफ़र्सफ़र्स कागज मात्र, कागज कंपोजि

क्या कार्ड पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग नहीं किया जा रहा है?

नया एन्टीओक्सिडेंट,ग्रीनलैंडइंसुलेशन बैग विक्रेता है, यूवी स्थिर स्थिर करनेवाले और आधार कैप्चर एजेंटों के तैयार करने और अनुप्रयोग की कुंजी है. व्यवसायिक बैग, कोटोन बैग, कैनवास बैग तापमाल इनस्लेशन बैग, हाथ सजावट बैग & nbsp; और अन्य प्रकार उत्पादन के पूरे हैं, घर और बाहरों में अच्छी तरह बेच रहे हैं, और उपकरण के पास लंबी सेवा जीवन है! उत्पादनों ने तार उत्पादनों के उद्योग को लेता है. पूछने के लिए स्वागत है. रोज़ी रासायनिक, it will lead to baking. इसमें बहुत से कोटिंग ब्रिटल होगे, और बाद प्रोसेसिंग के दौरान पेंट या पेंटिंग को हटाने के लिए बहुत आसान है। At the same time, baking will also lead to the discoloration of the coating. गरीब बेकिंग से बचाने के लिए मुख्य मापक हैं: ओवेन की तापमान रूप से और स्वचालित उपकरण में वक्र सुरक्षित करने के लिए तापमान और मानक समय में

विश्लेषण प्रोजेक्टअब, पैकेजिंग के लिए कम करने के लिए, बाजार में बहुत से अक्रूपुल व्यवसाय के लिए कम गुणवत्ता के साथ थोड़े, साफ और हल्का व्याकुम बैग चुनेंगे। वे वाकुम पंपिंग स्टेज में बहुत उच्च शक्ति के कारण हुए हैं, या सामग्री चयन और उत्पादन के लिए संबंधित उत्पादन प्रक्रिया मानकों के द्वारा संबंधित राखें.

पीपी को OPP से कम कठिन है और कोण बनाने के लिए फैलाया जा सकता है। नीचे मुहर या पार्श्व मुहर PE फॉर्मिकलिन है, थोड़ा निम्न डिग्री के साथ, PVA टेक्सचर और अच्छा डिग्री के साथ यह एक नया वातावरण सुरक्षा सामग्री है। पानी मिलाने के विषय में, जपान से कच्चे सामग्री आयात किए जाते हैं, जो बहुत बड़े और विस्तार के लिए प्रयोग क अच्छी कठिन होने के लिए विरोध के लिए हैं, संयुक्त बैग की शक्ति मुद्रित करने की शक्ति है, प्रिंट सामर्थ्य और कोई Coextrusion bags have good consistency and texture. According to different product structures and uses, printable non-woven handbags can be divided into non-woven handbags and non-woven film bags. बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत हैं; It can be divided into seam bottom bag and seam edge bottom bag according to sewing.

दोहरा बुलबुल शेल क्या है?

ग्रीनलैंडउद्योगिक प्रगति के निर्धारण करनेवाले नया उत्पादन तकनीकी अनुरोध के कारण हैं. मनुष्य संस्कृति के सुधार के साथ, नया उत्पादन प्रगति जारी For example, microelectronics, superconductors, biological gene products, nano products,ग्रीनलैंडसीडलिंग गैर बैग, उन् These new topics promote the continuous renewal and improvement of non-woven packaging color printing structure, new materials and visual communication, so as to meet the needs of new products and the times.

पैकेजिंग बैग हर दिन हर के लिए उपयोग में लिया जाता है. किसी तरह से, पैकेजिंग बैग का प्रभाव बहुत बड़ा है. यह सामान्य दिनों में उसी चीज़ का उपयोग सामान्य और बहुत सामान्य प्रयोग हो गया है। हर एक इसे लगभग हर दिन इस्तेमाल करता जब पैकेजिंग बैग का उपयोग करते हैं, हम बहुत बार बहुत भिन्न होते हैं. ये अलग बैगों के अन्य क्रमशाली के कारण है. पहले में उत्पादन में अलग बैगों की कुशलितियाँ पीछे हैं, और अलग बैगों के कुछ नाश हो सकते हैं, लेकिन आज के अलग बैगों के कुशलित हैं.

हरी पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग डिजाइन के तकनीक तत्वों में निम्न बिन्दु हैं: प्रोसेसिंग उपकरण और ऊर्जा प्रयोग किया जाता है वातावरण सुरक्षा के लिए उपयोगी होना अपवित्र उत्पादन प्रक्रिया और उत्पादन प्रक्रिया पर वातावरण पर कोई प्रभाव नहीं है, और कम उत्पादन उपयोग उपयोग में ल The processing process does not produce toxic and harmful substances; डिजाइन के लिए विभाजनयोग्य पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग के डिजाइन पर अनुशोधन को बढ़ा दो, ताकि व्यावरण सुरक्षा के आवश्यकता के अनुसार व्यापक पैके Strengthen the research and development of green additives and green.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित ग्रीनलैंडनॉन व्यूवेन बैगसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ ग्रीनलैंडनॉन व्यूवेन बैगसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि ग्रीनलैंडनॉन व्यूवेन बैगसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके ग्रीनलैंडनॉन व्यूवेन बैगसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

अल्ताईकी सिफारिशसमाचार
अल्ताईताजा खबर