सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान

  • जारी करने का समय:2022-04-28 17:43:22
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:131
  • त्वरित विवरण:

    सेराटोव,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या है

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है,सेराटोवBox type transformer room, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time,सेराटोवतेल की प्रतिरूप, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

सेराटोवचयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

`अफाकस्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,सेराटोवबक्सा रूपांतरक के मुख्य अवयव, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

लोड कमिशिंग पर:


सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान



स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्

तकनीकीय निर्माणरूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के ल


सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान



ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

जहाँस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

The equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and replace the silica gel of the breathing mask replenish the oil with less oil, etc.

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

सेराटोवजब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

पावर परिवर्तन कितना है

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

अल्ताईअन्य उत्पाद जानकारी
  • एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

    एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

  • संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

    संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

  • ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

    ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

  • ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

    ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

  • ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

    ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

  • पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

    पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान, सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको सेराटोवबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्मसामने आई समस्याएं और समाधान में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!